माल्या जैसों को छोड़ पीएम जनता को परेशान कर रहे: राहुल

New Delhi : बड़े नोटों पर पाबंदी को लेकर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार पर निशाना साधा। राहुल गांधी ने कहा, विजय माल्या और ललित मोदी जैसे करोड़ों रुपये का घपला करने वालों को छोड़ पीएम जनता को परेशान करने में लगे हैं।

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा, उनकी पार्टी कालेधन के खिलाफ लड़ाई में सरकार के साथ है, लेकिन 1000-500 के नोट बंद करने से जनता को बेहद मुश्किलों से गुजरना पड़ रहा है। मैंने खुद बैंक जाकर देखा है कि लोग लंबी-लंबी लाइनों में लगकर अपना ही पैसा लेने को मजबूर हैं। सरकार ने यह फैसला बिना किसी तैयारी के लिया है। सरकार को समझना चाहिए कि नौकरीपेशा लोग अपना काम करेंगे या लाइन में लगकर पैसे निकालेंगे।

 

सरकार को जल्द ही कोई व्यवस्था करनी चाहिए और कालेधन पर अंकुश के लिए शराब कारोबारी विजय माल्या जैसे लोगों को पकड़ने की कोशिश करनी चाहिए।

राहुल गांधी ने कहा, अगर केंद्र की मंशा कालेधन पर अंकुश लगाने की है तो वे 2000 रुपये के नोट क्यों ला रहे हैं? प्रधानमंत्री ने यह फैसला तीन-चार लोगों को साथ रखकर किया है। लेकिन उन्हें समझना चाहिए कि देश मुट्ठी भर लोगों से नहीं चलता, इसका असर करोड़ों लोगों पर हो रहा है। उन्होंने पीएम पर निशाना साधते हुए कहा, लोग लाइन में लगकर अपनी जान गंवा रहे हैं और प्रधानमंत्री हंस रहे हैं। उन्हें इस बात का जवाब देना चाहिए कि नोटबंदी के फैसले की भनक पश्चिम बंगाल भाजपा के नेताओं को कैसे लगी।

 

Be the first to comment on "माल्या जैसों को छोड़ पीएम जनता को परेशान कर रहे: राहुल"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!