आओ बनायें अपने गणेश

एप्को ने किया ईको फ्रेण्डली गणेश प्रतिमा निर्माण अभियान का शुभारंभ

Anuuy

भोपाल : एप्को द्वारा ईको फ्रेण्डली गणेश प्रतिमा ‘ग्रीन गणेश” कार्यशाला एवं जन-जागृति अभियान का आज शुभारंभ पर्यावरण आयुक्त श्री अनुपम राजन ने पर्यावरण परिसर से किया। कार्यशाला में एप्को के अधिकारी-कर्मचारी सहित विद्यार्थी और आम नागरिक शामिल हुए।

एप्को द्वारा पीओपी की मूर्ति से होने वाली हानियों से जन-सामान्य को अवगत करवाने और कच्ची मिट्टी से बनी ईको फ्रेण्डली गणेश मूर्ति के उपयोग को प्रोत्साहित करने के लिये आज से यह अभियान शुरू किया गया है। इसमें शहर के विभिन्न स्थान पर मूर्ति प्रशिक्षण दिया जायेगा, जिसमें लोग अपने हाथों से गणेशजी बनाकर नि:शुल्क अपने घर ले जा सकेंगे। आज इस प्रशिक्षण कार्यक्रम के शुभारंभ पर आयुक्त श्री अनुपम राजन ने स्वयं मिट्टी के गणेश जी बनाए।

Anuuy

चलित प्रशिक्षण वाहन से कल शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय, शिवाजी नगर में सुबह 8.45 से 9.45 बजे तक, शासकीय एमएलबी महाविद्यालय, पॉलीटेक्निक चौराहा में 11 से दोपहर 12 बजे तक और पिपलानी के गणेश मंदिर में अपरान्ह 3 से 6 बजे तक कार्यशाला होगी, जिसमें लोग गणेश प्रतिमा बनाकर घर ले जा सकेंगे।

anumm

एप्को 2 सितम्बर को दिल्ली पब्लिक स्कूल रातीबड़ में प्रात: 9.30 से 10.30 बजे तक, मंदाकिनी ग्राउण्ड कोलार रोड में 3 से 6 बजे और 3 सितम्बर को शासकीय नवीन उच्चतर माध्यमिक विद्यालय अरेरा कॉलोनी में 11 से 12 बजे और दशहरा मैदान बिट्टन मार्केट में 3 से 6 बजे तक मूर्ति प्रशिक्षण देगा।

anumi

anum

Be the first to comment on "आओ बनायें अपने गणेश"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!