कोलार: पड़ोसी को रॉड से किया जख्मी, अस्पताल में हुई मौत !

भोपाल। राजधानी भोपाल अपराध धानी बन गया है। शहर में हर दिन अपराधों का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। चोरी, लूट, रेप, छेड़छाड़ और हत्याओं की घटनाओं ने हिलाकर रख दिया है। ऐसा ही हत्या का एक मामला कोलार इलाके में सामने आया जहां रंजिश के चलते दंपती ने पड़ोसी पर रॉड से जानलेवा हमला कर दिया। जख्मी हालत में उसे अस्पताल ले गए जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

  जानकारी के अनुसार, 42 वर्षीय शंकर लाल लोधी अपनी पत्नी सुनीता लोधी और बेटे के साथ झुग्गी गेंहूखेड़ा प्रियंका नगर कोलार में रहता था। वह आपे ड्राइवर था। शंकर लाल का झुग्गी को लेकर अपने पड़ोस में रहने वाले बंटी साहू से विवाद चल रहा था। कल काम से आने के बाद शंकर लाल घर पर ही था। तभी उसकी पत्नी सुनीता की लड़ाई बंटी साहू की पत्नी सीमा साहू से हो गई थी। शोर की आवाज सुनकर शंकर बाहर गया और मामले को सुलझाकर सुनीता को घर ले आया।

थोड़ी देर के बाद सीमा साहू ​किसी बात को लेकर शंकरलाल के घर झगड़ा करने आ गई। सीमा और सुनीता में फिर विवाद होने लगा। पीछे से सीमा का पति बंटी भी आ पहुंचा और दोनों परिवारों के बीच झगड़ा होने लगा। इस दौरान बंटी और सीमा ने रॉड से शंकरलाल पर हमला कर दिया जिससे वह जख्मी होकर जमीन पर गिर गया। गिरता देख सीमा और बंटी वहां से भाग गए। शंकर लाल को जेपी अस्पताल ले गए जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

सूचना पर पहुंची कोलार थाना पुलिस ने मृग कायम कर शव को पीएम के लिए हमीदिया अस्पताल भेज दिया है और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

 
 

Be the first to comment on "कोलार: पड़ोसी को रॉड से किया जख्मी, अस्पताल में हुई मौत !"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!