नोएडा से 6 नक्सली गिरफ्तार, एनसीआर में एटीएम लूट की थी योजना

एटीएस ने नोएडा से 6 नक्सलियों को गिरफ्तार किया है। इन नक्सलियों की योजना दिल्ली एनसीआर में ताबड़तोड़ एटीएम लूट की घटनाओं को अंजाम देने की थी। गिरफ्तारी के बाद एटीएस देर रात तक इन नक्सलियों से पूछताछ करने में जुटी हुई है।

शनिवार रात यूपी पुलिस के आतंकवाद निरोधी दस्ते ने एक सूचना के आधार पर सेक्टर 49 थाना क्षेत्र के हिंडन विहार इलाके में एक फ्लैट पर छापा मारा छापे के दौरान एटीएस कमांडो ने 6 संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की कुछ ही देर में एटीएस को पुष्टि हो गई कि यह संदेश लोग नक्सली हैं और दिल्ली एनसीआर में आने वाले कुछ दिनों में ताबड़तोड़ एटीएम लूट की घटनाओं को अंजाम देने की तैयारी में जुटे हुए थे।

 

एटीएस ने इन नक्सलियों के कब्जे से भारी मात्रा में हथियार भी बरामद किए हैं जिस फ्लैट में यह नक्सली ठहरे हुए थे वहां यह 6 महीने पहले ही किराए पर आए थे। एटीएस ने इन नक्सलियों के पास से गाजियाबाद नंबर की एक सफेद रंग की वैगन आर कार भी बरामद की है। जिस बिल्डिंग में नक्सली ठहरे हुए थे यह कयूम बिल्डर की बताई जा रही है। मौके पर अभी भारी भीड़ जमा है। एटीएस कमांडो अपने साथ 6 नक्सलियों को सेक्टर 58 इससे एटीएस ऑफिस ले गए हैं। एटीएस के आला अधिकारियों ने 6 नक्सलियों के पकड़े जाने की पुष्टि की है।

Be the first to comment on "नोएडा से 6 नक्सली गिरफ्तार, एनसीआर में एटीएम लूट की थी योजना"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!