बॉयफ्रेंड की याद में ग्रर्लफ्रेंड करती है ये काम

ह्म्म्म किसी ने क्या खूब कहा है कि, प्यार एक नशा है। जब भी कोई लड़की प्यार में पड़ती है तो पुरी दुनिया छोड़कर वह उसी के पीछे पागल हो जाती है। यानी कहने का मतलब यह है कि उनका सारा वक्‍त केवल अपने बॉयफ्रेंड के इर्द-गिर्द घूमना शुरु हो जाता है। लेकिन जब वह कुछ समय के लिये उनसे दूर चला जाता है या पढ़ाई के लिये किसी दूसरे शहर में शिफ्ट हो जाता है, तब उनकी जिंदगी नरक बन जाती है। वह उन्हें इतना मिस करने लगती हैं, उनका मन करता हैं कि सब छोड़छाड़ के उसके पास चले जाएं। अगर आप भी अपने बॉयफ्रेंड से दूर हैं तो यकीनन यह चीजे आप भी करती होगीं।

दिनभर रोमैंटिक मूवी देंखेगी आप दिनभर रोमौंटिक मूवी देंखेगी या गाने सुनेंगी और खुद को उस तस्‍वीर में अपने बॉयफ्रेंड के साथ इमैजिन करेंगी।

खुद के दोस्‍तों से भी केवल बॉयफ्रेंड की ही बातें चालू रहेंगी आप अपने दोस्‍तो को जब भी कॉल करेंगी या फिर उनसे मिलेंगी तो, आप केवल अपने बॉयफ्रेंड को बीच में ला कर केवल उसी के बारे में बात करेंगी। अपने सिंगल दोस्‍तो को बताएंगी कि लव करना कितना क्रेजी होता है।

फेसबुक पर दिनभर उसकी प्रोफाइल देखती है हफ्तों चले जाएंगे लेकिन आप फेसबुक पर खुद की प्रोफाइल एक बार भी नहीं देंखेगी, लेकिन जब बात बॉयफ्रेंड की हो तो आप दिन भर उसी की प्रोफाइल में लिखे स्‍टेटस और उसकी तस्‍वीरें निहारती रहेंगी।

ऐसा दिन जरुर आता है जब आपको उसकी बहुत याद ती आप ना जाने कहां से सदियो पुरानी दफन हुई चिठ्ठियां पढ़ने लगती हैं।

आप उससे बात करने को कहेंगी लेकिन आप दोंनो के पास नई बात कुछ भी नहीं होगी। आप उसे अर्जेंट कॉल करने को भी कहेंगी लेकिन जब वह किसी तरह से टाइम निकाल कर बात करेगा तो, आप उसे केवल आई मिस यू कह कर अपनी बात शुरु करेंगी।

Be the first to comment on "बॉयफ्रेंड की याद में ग्रर्लफ्रेंड करती है ये काम"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!