भारी वर्षा के कारण कब्रस्तान की बाउंड्री वाल गिरी , पुनः उठवाने की मांग

सीहोर | नगर के कस्बा क्षेत्र के लगभग 50 साल पुराने अंसारियों के छल्ला कब्रस्तान की बाउंड्रीवाल तेज बारिश व बाढ़ आने के चलते गिर गई।
छल्ला कब्रस्तान के समिति के सदस्यों ने कब्रस्तान की समस्या सीहोर कलेक्टर के सामने रख कब्रस्तान की बाउंड्री वाल को जल्द से जल्द पुनः उठवाने की मांग की है !

Picture 016
” श्री अब्दुल ग़फ़ार अंसारी बताते है कि अंसारी समाज की कई कब्र यहाँ है और तेज बारिश व बाढ़ आने से बाउंड्रीवाल टूट गयी थी ! जिस के चलते पानी भराव की स्थिति सहित कीचड़ भी हो गई है ” !

Picture 021

Picture 019

वर्षा के दौरान कब्रस्तान पानी से भर जाता है ! जिस आने जाने वालो को भी मुसीबत का सामना करना पड़ता है ! लगभग 50 साल से अधिक पुराने अंसारियो के इस छल्ले वाले कब्रस्तान में बारिश के दौरान हाल सबसे ज्यादा खराब हो गई है। कब्रस्तान में चारों ओर बारिश का पानी से से बाउंड्री वाल भी टूट गयी है और कीचड़ से भरा हुआ है, जिसमें बड़ी-बड़ी घास उग आई है। !

Picture 018

बाउंड्रीवाल टूट कर जस की तस पड़ी है। छल्ले वाले कब्रस्तान की मरम्मत व बाउंड्रीवाल को पुनः उठवाने की मांग करने वालो में शामिल है !
अब्दुल गफ्फार अंसारी , रफ़ीक अंसारी , मेहबूब भाई, सईद भाई चक्की वाले , आसिफ भाई , इक़बाल भाई , अनीस , आरिफ पहलवान ,मो अट्टा ,,मो शफ़ीक़ ,सोहेल , मो नवाब , मो लईक ,मो रशीद मैकेनिक, मो हनीफ़ मो, सईद अंसारी ,आदि

Picture 020

Picture 022

Picture 015

Be the first to comment on "भारी वर्षा के कारण कब्रस्तान की बाउंड्री वाल गिरी , पुनः उठवाने की मांग"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!