युवाओं की ऊर्जा का सही उपयोग हो

जनसंपर्क मंत्री श्री शुक्ल द्वारा सैनिक स्कूल रीवा में रोड और शिशु निकेतन भवन का लोकार्पण 

भोपाल :जनसंपर्क तथा ऊर्जा मंत्री श्री राजेन्द्र शुक्ल ने कहा है कि युवाओं की ऊर्जा का सही दिशा में उपयोग आवश्यक है। युवकों का राष्ट्र-निर्माण, विकास तथा राष्ट्र के उत्थान में सकारात्मक रूप से उपयोग किया जाना चाहिये। श्री शुक्ल आज रीवा के सैनिक स्कूल में नव-निर्मित औषधालय, पीसीसी रोड तथा नवीन सैनिक शिशु निकेतन भवन का लोकार्पण कर रहे थे।

श्री शुक्ल ने कहा कि आज विकास कार्यों को द्रुत गति से करने के लिये सकारात्मक सोच वाले युवाओं की आवश्यकता है। इसकी पूर्ति सैनिक स्कूल में अध्ययनरत छात्रों से की जा सकती है।

जनसम्पर्क मंत्री ने आशा व्यक्त की कि सैनिक स्कूल में लोकार्पित सुविधाएँ छात्रों के लिये उपयोगी होंगी। उन्होंने फोटोग्राफर कहा कि सैनिक स्कूल और इसके परिसर के विकास को मूर्तरूप दिया जाएगा। श्री शुक्ल ने स्कूल की प्रगति और संचालित नवीन परियोजनाओं की जानकारी ली। उन्होंने भविष्य की विकास संभावनाओं पर भी चर्चा की ।

jan rajj

सैनिक स्कूल के प्रशासनिक अधिकारी ले. कर्नल एल.के. यादव ने सैनिक स्कूल परिसर के विकास की दिशा में संभावित मुद्दों से अवगत करवाया और विद्यालय के व्यवस्थित विकास की रूपरेखा पर प्रकाश डाला।

 

Be the first to comment on "युवाओं की ऊर्जा का सही उपयोग हो"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!