सीएम से मिलने पहुँची माँ बेटी को धक्के देकर भगा दिया, जबलपुर के नेता भी मूक दर्शक बने देखते रहे:

जबलपुर, संवाददाता. गरीबों के हितों और उनके सम्मान की दुहाई देने वाली भारतीय जनता पार्टी भले ही अपने आप को जनता का सेवक कहे ,लेकिन ये सारी बातें उस वक्त खोकली नजर आई जब हाल ही में जबलपुर प्रवास पर आए प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान के सामने फरियाद लेकर पहुची मां-बेटी को ना सिर्फ शहर के नेताओं ने सीएम से नहीं मिलने दिया और सुरक्षाकर्मियों ने धक्के मार कर बाहर निकाल दिया.

धक्के देकर भगाते हुए

भले ही प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपने आप को प्रदेश की बहनों का भाई और भाजियो का मामा कहें, लेकिन शायद यह बात प्रदेश के मुखिया के जनप्रतिनिधियों और कार्यकर्ताओं को अच्छी नहीं लगती.

बार-बार धक्के खाकर और सुरक्षाकर्मियों से मिन्नतें कर अपनी फरियाद लेकर अपने भाई और अपने मामा को सुनाने आई एक महिला और उसकी बेटी को मुख्यमंत्री से मिलने तक नहीं दिया गया. आप इस वीडियो में साफ तौर पर देख सकते हैं कि शहर के दिग्गज माने जाने वाले शहर के सांसद राकेश सिंह किस तरह से महिला और उसकी बेटी को समझाते नजर आ रहे है.

सांसद राकेश सिंह समझाते हुए

इतना ही नही कार्यक्रम खत्म होने का टकटकी लगाए इंतजार कर रही इस महिला और उसकी बेटी ने जब किसी की बात नहीं सुनी तो  सांसद भी गुस्से से वहा मौजूद सुरक्षा में लगे अधिकारियो को देखने लगे फिर कुछ देर बाद उस महिला और बेटी को धक्के देकर बाहर निकालदिया गया

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शहर के वयोवृद्ध वरिष्ठ पत्रकार पंडित भगवती धर बाजपेई के अभिनंदन समारोह में शामिल होने आए थे. जँहा यह दुखियारी मां और बेटी समेत कई महिलाएं मुख्यमंत्री से अपने घरौंदों को अतिक्रमण कार्यवाही से बचाने की फरियाद लेकर आई थी.लेकिन मुख्यमंत्री से मिलना तो दूर उन्हे इस अभिनंदन समारोह में किस तरीके से बेइज्जत कर के धक्के देकर भगाया जा रहा है ,जबकि बे मां बेटी किस तरीके से अपनी फरियाद मुखिया को सुनाने मिन्नतें कर रहीं हैं.

 

हालांकि अभिनंदन करने के बाद मुख्यमंत्री ने जरूर अपनी बहन को याद किया, लेकिन तब तक तो उनकी बहन को उनकी नजरों से धक्के मारकर कोसों दूर कर दिया गया.

 

Be the first to comment on "सीएम से मिलने पहुँची माँ बेटी को धक्के देकर भगा दिया, जबलपुर के नेता भी मूक दर्शक बने देखते रहे:"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!