सीहोर में व्हाट्सएप पर कमेंट को लेकर दो पक्षों में विवाद, 16 नामजद सहित 250 लोगों पर प्रकरण दर्ज

 पुलिस की सूझबूझ सक्रियता से मामले का पटाक्षेप एक दर्जन हिरासत में

सीहोर। कल रात व्हाट्सएप पर कमेंट को लेकर दो पक्षों के कारण तनाव की स्थिति निर्मित हो गई जिस पर पुलिस ने 16 लोगों सहित 250 लोगों पर बलवा और सांपद्रयिक सौहार्द खत्म करने का प्रकरण दर्ज किया है। प्राप्त जानकारी अनुसार बुधवार एक पक्ष के लोगों द्वारा वाट्सएप गुप्र पर वंदेमातरम का सम्मान न करने पर की गई !

whtupp

टिप्पणी से नाराज होकर एसपी को ज्ञापन सौंपा गया था, इसके बाद रात को फिर धर्म खिलाफ की गई पोस्ट पर नाराज होकर एक पक्ष के लोगों ने कार्रवाई की मांग को लेकर कोतवाली का घेराव करने की कोशिश की गई दूसरे पक्ष के लोगों ने पुराने बस स्टैंड पर एक मकान और वाहन में आग लगा दी, पुलिस प्रशासन द्वारा रात को सूझबूझ का परिचय देते हुए मामले को शांत करने में अहम भूमिका का निर्वहन किया टीआई अजय नायर सहित वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा मौके पर स्थिति संभाली गई कोतवाली पुलिस ने तीन अलग अलग मामले दर्ज किए है, धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के मामले में शमीम अहमद की रिपोर्ट पर हिरदेश राठौर, विवेक राय के खिलाफ भादवि की धारा 295, 297, 753 ए, 66 ए के अंर्तगत, दूसरे मामले में मेहफूज बंटी सहित शाहिद, सिद्धिक, बाबू पेंटर, हफीज, निजाम, सलमान, राजू और 250 अन्य लोगों के खिलाफ भादवि की धारा 147, 353, 386 के अंर्तगत, तथा तीसरे मामले में पम्मी मेवाड़ा सहित मनीष, अश्विन, नीलेश, अरविंद, अर्जुन, प्रतेश एवं अन्य एक दर्जन लोगों के खिलाफ 147,148,149, 335, 336, 436 के अंर्तगत मामला कायम किया जाकर करीब एक दर्जन लोगों को हिरासत में लिया गया है। अब शहर में स्थिति पूरी तरह से नियंत्रण में है और किसी भी अप्रिय स्थिति से बचने के लिए पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

Be the first to comment on "सीहोर में व्हाट्सएप पर कमेंट को लेकर दो पक्षों में विवाद, 16 नामजद सहित 250 लोगों पर प्रकरण दर्ज"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!