58 वी राज्य स्तरीय सुब्रोतो मुखर्जी फुटबाल प्रतियोगिता का शुभारंभ

सीहोर। 58 वी राज्य स्तरीय सुब्रोतो मुखर्जी फुटबाल प्रतियोगिता का उद्घाटन समारोह आज शासकीय आवासीय खेलकूद संस्थान में आयोजित हुआ।
चार दिवसीय फुटबाल प्रतियोगिता दिनांक 9 से 12 जुलाई के मध्य में आयोजित होगी। प्रतियोगिता में भोपाल, इन्दौर, रीवा, नर्मदापुरम, उज्जैन एवं सागर संभाग की टीमें भाग लेंगी। यह प्रतियोगिता 14 वर्ष बालक वर्ग एवं 17 वर्ष बालक एवं बालिका वर्ग में आयेाजित की जायेगी। कार्यक्रम का उद्घाटन समारोह नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमति अमीता जसपाल सिंह अरेारा के मुख्य आतिथ्य में आयेाजित किया गया। शुभारंभ के अवसर पर सर्व प्रथम माँ सरस्वती के चित्र के समक्ष अतिथियों को द्वारा दीप प्रज्वलित एवं माल्यार्पण कर किया गया। इस अवसर पर श्री ए.के.बडक़ुल भी अतिथि के रुप में उपस्थित रहे। अतिथियों का स्वागत पुष्पगुच्छ एवं बेच लगाकर किया गया। इस अवसर पर प्रतियोगिता के सम्बंध में श्री अनिल वेद्य जिला शिक्षा अधिकारी सीहोर ने प्रतिवेदन किया। जिला शिक्षा अधिकारी ने प्रतिवेदन में प्रतियोगिता के संबन्ध में विस्तार से बताया। इस अवसर पर मुख्यअतिथि श्रीमति अमीता जसपाल सिंह अरेारा ने अपने संबोधन में कहा कि हार और जीत खेल का हिस्सा है, हारने वाला यदि लगातार प्रयास करे तो एक वह भी विजयी हो जाता है।
प्रतियोगिता में दिनांक 10 जुलाई 2017 से लीग के मेच आयोजित होगें। बालिका 17 वर्ष की फुटबाल प्रतियोगिता प्रात: 8 बजे शासकीय आवासीय खेलकूद संस्थान में आयोजित की जायेगी एवं बालक वर्ग 14 एवं 17 वर्ष के फुटबाल मेच चर्च ग्राउण्ड सीहोर पर प्रात: 8 बजे से प्रारंभ होगें। प्रतियोगिता खिलाडिय़ों को शपथ भोपाल संभाग के राष्ट्रीय खिलाड़़ी ज्योतिष मोर्य ने दिलवाई। कार्यक्रम का संचालन प्रदीप नागिया ने किया। कार्यक्रम के अंत में आभार प्रदर्शन करते हुए आलोक शर्मा ने सभी खिलाडिय़ों को प्रतियोगिता के लिये शुभकामनाऐं दी। इस अवसर पर भरतलाल शर्मा जिला क्रीड़ाधिकारी, अताउल्लाह खान, सुश्री अरुणा पारे, शैलेन्द्र चन्देल, माधवसिंह यादव, हेमंत मालवीय, फहीम खान, संजय सिंह जादौन, देवेन्द्र साहू, आशीष शर्मा, कुंजीलाल, कुन्दनलाल राय, बद्री प्रसाद वर्मा, चन्द्र शेखर शर्मा, अहसान उल्लाह खान आदि ने सहयोग किया। 

Be the first to comment on "58 वी राज्य स्तरीय सुब्रोतो मुखर्जी फुटबाल प्रतियोगिता का शुभारंभ"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!