बैंक ऑफ इंडिया द्वारा ग्राम बरखेडी में सतर्कता जागरूकता सप्ताह का आयोजन

Sehore : भारत सरकार द्वारा दिनांक 30 अक्टूबर 2017 से 4 नवम्बर 2017 के मध्य आयोजित सतर्कता जागरूकता सप्ताह के अन्तर्गत जिले के अग्रणी बैंक ‘‘बैंक ऑफ इंडिया‘‘ ने दिनांक 2 नवम्बर 2017 को ग्राम पंचायत, बरखेडी एवं शासकीय हाई स्कूल बरखेडी में सतर्कता जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया।
इस अवसर पर अग्रणी जिला प्रबंधक श्री प्रकाष पेंढारकर, सीहोर शाखा के मुख्य प्रबंधक श्री जी.के.तिवारी, स्टाफ अधिकारी श्री अषोक रामनानी, सी.पी.सी. सीहोर के श्री अमित गुप्ता, एफ.एल.सी.सी. के श्री प्रदीप दुबे, ग्राम बरखेडी के सरपंच श्री नारायण सिंह, शासकीय हाई स्कूल की प्राचार्या सुश्री सुनीता शाह एवं ग्राम बरखेडी के नागरिक एवं विद्यार्थी उपस्थित थे।
सर्वप्रथम उपस्थित अतिथियों का पुष्प गुच्छ से स्वागत किया।  अग्रणी जिला प्रबंधक श्री प्रकाष पेंढारकर ने उपस्थित ग्राम बरखेडी के नागरिक एवं विद्यार्थियो को बताया कि भारत सरकार का मुख्य उद्देष्य भ्रष्टाचार मुक्त भारत बनाना है।
मुख्य प्रबंधक श्री तिवारी ने बताया कि किस तरह सर्तक रहकर भ्रष्टाचार से बचा जा सकता है।  उन्होने कहा कि किसी भी प्रकार की भ्रष्टाचार की षिकायत सर्तकता आयोग से की जा सकती है।
सी.पी.सी. प्रभारी श्री अमित गुप्ता ने बैंक की कृषि ऋण के संबंध में जानकारी दी।  सीहोर शाखा के अधिकारी श्री अषोक रामनानी ने बैंक के कार्ड प्रोडक्ट के बारे में बताया। एफ.एल.सी.सी. प्रभारी श्री प्रदीप दुबे ने भारतीय रिजर्व बैंक की वित्तीय साक्षरता के बारे मंे बताया।
शासकीय हाई स्कूल की प्राचार्या सुश्री सुनीता शाह ने उपस्थित नागरिकों एवं विद्यार्थियों से भारत का भ्रष्टाचार मुक्त बनाने हेतु आवहान किया।  ग्राम पंचायत बरखेडी के सरपंच श्री नारायण सिंह ने उपस्थित ग्रामवासियों एवं विद्यार्थियों से कहा कि भारत को भ्रष्टाचार मुक्त कर देष को प्रगति के षिखर पर आगे ले जाना है।
अन्त में अग्रणी जिला प्रबंधक श्री प्रकाष पेंढारकर ने उपस्थित ग्रामवासियों एवं विद्यार्थियो को सर्तकता जागरूकता की शपथ दिलाई।
कार्यक्रम का संचालन अग्रणी जिला प्रबंधक कार्यालय के श्री अमित ग्लेडविन एन्ड्रूस ने किया एवं धन्यवाद सीहोर शाखा के श्री मनोज दुबे ने दिया।

Be the first to comment on "बैंक ऑफ इंडिया द्वारा ग्राम बरखेडी में सतर्कता जागरूकता सप्ताह का आयोजन"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!