VIDEO: स्टेज पर चढ़कर सपना के साथ बदतमीजी करने लगा ये शख्स, फिर हुआ ऐसा

सबको नचाने वाली हरियाणवी डांसर सपना चौधरी बिग बॉस में आने के कारण आजकल सुर्खियों में हैं। अपने ठुमकों से सबको बेहाल कर देने वाली सपना का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो काफी परेशान नजर आ रही हैं।

इस वीडियो में सपना डांस कर रही हैं और हमेशा की तरह दर्शक उनके डांस को देखकर मदहोश हैं। इसी बीच भीड़ से उठकर एक शख्स सपना के डांस में बार-बार बाधा डाल रहा है। इस शख्स ने ऐसी हरकत तीन बार की जिससे सपना भी काफी परेशान दिखीं।

ये वीडियो है तो पुराना लेकिन इस दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो दिल्ली के नजफगढ़ में आयोजित एक रागिनी प्रोग्राम का है। सपना चौधरी मंच पर ‘न अल्ला न ढाटा’ गाने पर डांस कर रही हैं। तभी भीड़ से उठकर एक शख्स आता है और उनके सर पर रूपए लगा कर ठुमके लगाता है। सपना के परेशान होने के बात आयोजक ने उस शख्स को मंच से नीचे उतारा।

कुछ ही देर बाद शख्स फिर से स्टेज पर चढ़ता है और फिर वही हरकत करता है। सपना परेशान हो जाती है लेकिन वो फिर भी डांस करती हैं। तीसरी बार फिर वो शख्स सपना के सिर पर नोट लगाता है जिससे सपना को असहज महसूस होता है और वो आयोजकों से कहती हैं कि उसे नीचे उतारें।

सपना का गुस्सा देखकर आयोजक उसे नीचे उतारते हैं। सपना चौधरी की लोकप्रियता इस कदर है कि कई बार लोगों को काबू करने के लिए पुलिस को लाठियां बरसानी पड़ती हैं।

Be the first to comment on "VIDEO: स्टेज पर चढ़कर सपना के साथ बदतमीजी करने लगा ये शख्स, फिर हुआ ऐसा"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!