आपत्तिजनक टेप लीक होने के बाद मुश्किल में फंसे जयसूर्या

कोलंबो: पूर्व श्रीलंकाई क्रिकेट सनत जयसूर्या की एक निजी आपत्तिजनक टेप लीक हो गई है जिसके बाद वह मुश्किल में फंसते हुए नजर आ रहे हैं। उन्हें श्रीलंकाई क्रिकेट बोर्ड (एसएलसी) में उनके चयनकर्ता के पद को लेकर भी संशय पैदा हो गया है।

चैंपियंस ट्राफी के बाद दे सकते हैं अपने पद से इस्तीफा 
पूर्व क्रिकेटर और मौजूदा चयनकर्ता जयसूर्या की एक सेक्स टेप लीक हुई है जिसके बाद माना जा रहा है कि एसएलसी उनके कार्यकाल को आगे नहीं बढ़ाने पर विचार कर रहा है। वहीं स्थानीय रिपोर्टों के अनुसार जयसूर्या आईसीसी चैंपियंस ट्राफी के बाद अपने पद से इस्तीफा दे सकते हैं। यदि ऐसा नहीं हुआ तो बोर्ड ही उनके कार्यकाल को आगे नहीं बढ़ाएगा।

श्रीलंकाई बोर्ड के सदस्य ने कहा, हाल ही में मीडिया में जयसूर्या का एक टेप लीक हुआ है और इसके बाद हम उन्हें बोर्ड पर आगे चयनकर्ता के पद पर बरकरार नहीं रखना चाहते हैं। उन्होंने खेल और राष्ट्र को शर्मसार किया है। 47 वर्षीय पूर्व ऑलराउंडर का उनकी पूर्व पत्नी मलीका सिरिसेनागे के साथ एक सेक्स टेप लीक हुआ है लेकिन यह अभी साफ नहीं हुआ है कि यह टेप किसने लीक किया है।

इस घटना के बाद सुर्खियों में आए जयसूर्या के बोर्ड में पद पर लगभग विराम लगने की स्थिति पैदा हो गई है और बोर्ड के कई शीर्ष अधिकारियों ने कहा है कि चैंपियंस ट्राफी के बाद जयसूर्या बोर्ड में चयनकर्ता के पद पर नहीं होंगे। ब्रिटेन में एक जून से आईसीसी चैंपियंस ट्राफी शुरू होने जा रही है जहां श्रीलंकाई टीम भी आठ टीमों में शामिल है।

Be the first to comment on "आपत्तिजनक टेप लीक होने के बाद मुश्किल में फंसे जयसूर्या"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!