नकली पुलिस बनकर ब्लैकमेलिंग-लड़के को फंसाकर ले जाती थी बेडरूम

ग्वालियर. पहले किसी युवक को प्रेम जाल में फंसाया और उसके साथ बेडरूम में फोटो खींच लिए. इसके बाद इसके दोस्त नकली पुलिस बनकर ब्लैकमेलिंग करते हुए रकम ऐंठने का काम करते थे. ऐसे ही ब्लैकमेलिंग का शिकार हुए एक युवक ने पुलिस को शिकायत कर दी.

पुलिस युवती सहित उसके साथियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. यह है मामला…

– इस ब्लैकमेलिंग के रैकेट में साफ्टवेयर इंजीनियर और जर्नलिज्म के स्टूडेंट के साथ प्रोफेशनल लोग जुड़े हुए हैं और लड़कियां लोगों को प्यार में फंसाती थीं.

– रैकेट की एक युवती डॉली तोमर ने एक युवा ठेकेदार सुजीत नरवरिया से नजदीकियां बढ़ा लीं.एक दिन डॉली ने सुजीत को अपने घर बुलाया. दोनों बेडरूम में थे. उसी दौरान पुलिस के कुछ जवान पहुंच गए.

– इन पुलिसकर्मियों ने सुजीत के फोटो खीचें और फिर बोले, यदि ज्यादा होशियारी दिखाओगे तो जिंदगी भर जेल में सड़ोगे. मामले को निपटाना चाहते हो तो 10 लाख रुपए दो.

– अंत में यह सौदा एक लाख रुपए में तय हो गया और सुजीत ने तुरंत 40 हजार रुपए एटीएम से निकालकर दे दिए. उसे शक हुआ कि ये पुलिसकर्मी नहीं है. उसने तुरंत मुरार पुलिस को इसकी शिकायत की.

पूरा गिरोह बना रखा था युवकों ने

– पुलिस ने जांच शुरू की तो मालूम हुआ कि डॉली तोमर के साथ एक और युवती लवली और इनके दोस्त राज गुर्जर, पंकज कुशवाह अवधेश राणा, ललित राजावत व पवन साथ-साथ रहते हैं. ये लोग पूरा गिरोह बनाकर युवकों को ब्लैकमेल कर रहे हैं.

– डॉली और लवली युवकों को प्रेम में फंसाती थीं. जैसे ही दोस्ती कुछ ज्यादा होती, वैसे ही इनके दोस्त नकली पुलिस बनकर रेड डालते थे और अंतरंग क्षणों के फोटो खींच लेते थे.

– बाद में इन्हीं फोटों के माध्यम से ब्लैकमेलिंग शुरू हो जाती थी. पुलिस का अनुमान है कि इस गिरोह ने युवकों से लाखों रुपए ऐंठे हैं.

– इसमें अवधेश राणा हिस्ट्रीशीटर बदमाश है, जिस पर 10 हजार रुपए का इनाम भी है. इसके पास से पुलिस को एक पिस्टल मिली है.

लक्जरी लाइफ जीते थे ये युवक

अपनी गर्ल फ्रैंड के साथ ब्लैकमेलिंग करके इन युवकों ने लाखों रुपए कमाए. इनके पास से पुलिस ने एक आई-20 कार के साथ एक 9एमएम की पिस्टल सहित कई हथियार बरामद किए हैं.

– ब्लैकमेलिंग से ऐंठे गए रुपए ये युवक महंगे कपड़े पहनते थे और अच्छे होटलों में रुकते भी थे. इनके पास से महंगे मोबाइल भी मिले हैं.

Be the first to comment on "नकली पुलिस बनकर ब्लैकमेलिंग-लड़के को फंसाकर ले जाती थी बेडरूम"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!