बीईआरसी पटना स्टेनोग्राफर भर्ती 2016

बीईआरसी पटना स्टेनोग्राफर भर्ती 2016 बिहार इलेक्ट्रिसिटी रेगुलेटरी कमीशन में प्रोफेशनल व अनुभवी उम्मीदवारों के लिए स्टेनोग्राफर के रिक्त 02 पदों पर भर्ती करने के लिए अनुबध के अाधार पर संबधी अधिसूचना जारी कि गई हैं। अनुभवी योग्य अोर इच्छुक उम्मीदवार अावेदन कर सकते है। उम्मीदवारों को मान्यता प्राप्त संस्थान से ग्रेजुएट डिग्री और टाइपिंग की गति 40 शब्द प्रति मिनट और आशुलिपि में 80 शब्द प्रति मिनट होनी चाहिए। उम्मीदवार इस मौके का फायदा उठा सकते है और अपना कैरियर निर्धारित कर सकते हैं।

जिन उम्मीदवारों को पटना में सरकारी नौकरी की तलाश है। उन उम्मीदवारों के लिए बिहार इलेक्ट्रिसिटी रेगुलेटरी कमीशन कि ओर से सुनहरा अवसर प्रदान किया जा रहा है।

 

पात्र और इच्छुक उम्मीदवार 20 नवंबर 2016 से पहले अावेदन कर सकते हैं। भर्ती प्रक्रिया योग्यता, आयुसीमा, वेतनमान, अधिसूचना सम्बधी विस्तृत जानकारी नीचे दी गई हैं।

बिहार इलेक्ट्रिसिटी रेगुलेटरी कमीशन पटना स्टेनोग्राफर भर्ती विवरण 2016

महत्वपूर्ण तिथियां एवं जानकारियां:

अावेदन करने की अतिंम तिथि – 20 नवंबर 2016

पद का नाम – स्टेनोग्राफर

कुल पद – 02

नौकरी स्थान – पटना

अायु सीमा – 18-42 वर्ष

वेतनमान – 5200-20200 रुपए ग्रेड वेतन 2400 रुपए प्रतिमाह

शैक्षिक योग्यता – उम्मीदवारों को मान्यता प्राप्त संस्थान से ग्रेजुएट डिग्री और टाइपिंग की गति 40 शब्द प्रति मिनट और आशुलिपि में 80 शब्द प्रति मिनट होनी चाहिए।

आवेदन कैसे करें – योग्य और इच्छुक उम्मीदवार, सभी शैक्षणिक, अनुभव प्रमाण पत्रों, एवं मूल दस्तावेजों व सत्यापित प्रतियों के साथ दिये गए पते पर अतिंम तिथि से पहले अावेदन कर सकते है।

पता – सचिव, बिहार विद्युत नियामक आयोग, विद्युत भवन-द्वितीय, J.L नेहरू मार्ग, पटना.

Be the first to comment on "बीईआरसी पटना स्टेनोग्राफर भर्ती 2016"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!