अतिक्रमण हटवाने सौंपा ज्ञापन

सीहोर। स्थानीय इंग्लिशपुरा वासियों ने सोना इंजिनियरिंग के सामने हेण्डपम्प से पीएनटी कॉलोनी तक के रास्ते में अवैध अतिक्रमण को लेकर मुख्य नगर पालिका अधिकारी अमरसत्य गुप्ता को एक ज्ञापन सौंपा गया जिसमें कहा गया कि उक्त सडक़ शासकीय जनुजुल, राजस्व रिकार्ड मान से रोड की चौड़ाई है हैण्डपम्प के पास ही बांसबोडे आदि के बढज़ाने से तथा अन्य लोगों के द्वारा अतिक्रमण कर लेने से सडक़ की चौड़ाई बहुत कम हो गई है। सडक़ की निर्धारित चौड़ाई के मान से निर्माण हेतु इस रोड से अतिक्रमण हटवाया जाना अति आवश्यक है।
यह रोड जिलाधीश कार्यालय, आदिम जाति कार्यालय, जिला न्यायालय तथा शिक्षण संस्थाओं को जाने का प्रमुख मार्ग है, जिस पर अतिक्रमण हो जाने के कारण रोड की चौड़ाई अत्यधिक कम हो गई है। वर्तमान में कांंक्रिट रोड बनना प्रारंभ हो रहा है। लेकिन निर्माण रोड पर बड़े हुए बांस के झुरमुट को हटाया जाकर निर्माण कार्य किये जाने की अपील की जाती है एवं लोगों के अतिरिक्त ओटले तथा चादरे आदि अतिक्रमण को हटाये जाने की मांग की है।


ज्ञापन सौंपने वालों में समाजसेवी रफीक बेग, के.यू.कुरेशी, रफीक खां, आसिफ खां, रुबीना, सकीना, अनीस खान, नवाब भाई, मुकेश परमार, अच्छु भाई, इकबाल बेग, जफर खां, सद्दाम, मुस्ताक, खलील खाँ, नावेद खाँ सहित कई क्षेत्रवासी शामिल है।

Be the first to comment on "अतिक्रमण हटवाने सौंपा ज्ञापन"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!