आमिर और अमिताभ की फिल्‍म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां दिवाली पर रिलीज

मुंबई। आदित्य चोपडा ने अपनी आने वाली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ को वर्ष 2018 की दिवाली पर रिलीज करने की घोषणा कर दी है। इस फिल्म में पहली बार अमिताभ बच्चन और आमिर खान परदे पर एक साथ नजर आएंगे। आमिर खान ने इस फिल्म के लिए आदित्य चोपडा और निर्देशक विजय कृष्ण आचार्य को धन्यवाद देते हुए कहा है कि जिनको मैं अपना आदर्श मानता रहा हूं आखिर उनके साथ काम करने का मौका दिया। पहले यह फिल्म अमिताभ बच्चन और ऋतिक रोशन को लेकर बनाई जा रही थी। लेकिन लगातार टलते जाने के कारण ऋतिक रोशन ने इस फिल्म से किनारा कर लिया। हालांकि स्वयं अमिताभ बच्चन ने भी इस फिल्म से हटने की घोषणा कर दी थी, लेकिन बाद में आदित्य चोपडा के दबाव के कारण वे इस फिल्म के साथ पुन: जोड़े हैं।

ऋतिक रोशन के कदम वापस लेने के बाद आदित्य ने इस फिल्म की पटकथा में बदलाव करने के साथ ही आमिर खान को पटकथा बताई, जो उन्हें पसन्द आई और वे इस फिल्म के साथ जुड गए हैं।

अमिताभ ने कहा मेरे लिए आमिर के साथ काम करना एक सम्मान की बात होगी, साथ ही एक बार फिर से यशराज और विक्टर के लिए काम करना भी। मैं इस अवसर का इंतजार कर रहा हूं। मैं नहीं जानता कि मैं इस समय फिल्म के बारे में ज्यादा बात कर सकता हूं या नहीं। मुझे अभी अनुमति नहीं दी गई है। मैं बस इतना ही कह सकता हूं कि यह एक बहुत ही दिलचस्प विषय है। यह पहला मौका होगा जब अमिताभ और आमिर खान परदे पर एक साथ नजर आएंगे। हालांकि 90 के दशक में सुपर हिट फिल्म बेटा और दिल देने के बाद निर्देशक इन्द्र कुमार ने अमिताभ और आमिर खान को लेकर ‘रिश्ता’ नामक फिल्म बनाने की घोषणा की थी। इस फिल्म का भव्य मुहूर्त भी किया गया था लेकिन फिर अचानक से इसे बन्द कर दिया गया। इस बात की जानकारी आज तक नहीं मिल पाई है कि क्या सोचकर इन्द्र कुमार ने अपने इस ड्रीम प्रोजेक्ट को बन्द कर दिया था।

Be the first to comment on "आमिर और अमिताभ की फिल्‍म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां दिवाली पर रिलीज"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!