मालकिन के जेवरात देख नौकर की नियत हुई खराब, हत्या के लिए ऐसे बनाया प्लान

अमर कॉलोनी थाना इलाके में लूटपाट के लिए महिला की हत्या करने का मामला सामने आया है। बदमाशों ने महिला व एक नौकर को बांध दिया था। बताया जा रहा है कि दम घुटने से महिला की मौत हो गई। बदमाशों से पीड़ित परिवार का एक नौकर भी मिला हुआ है। नौकर ने घर का दरवाजा पहले ही खोल दिया था। बदमाश घर से करीब 10 लाख से ज्यादा के गहने व नकदी ले गए। बदमाशों के साथ आरोपी नौकर भी फरार हो गया। पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में रखवा दिया है। संयुक्त पुलिस आयुक्त आरपी उपाध्याय समेत जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए थे।

दक्षिण-पूर्व जिला डीसीपी रोमिल बानिया के अनुसार, पेशे से व्यवसायी मानक लाल अमर कॉलोनी में परिवार के साथ रहते हैं। सोमवार शाम को वे और उनका बेटा घर से बाहर गए थे। घर में पत्नी सरिता (53), दो नौकर रोशन व राजन थे। पूर्वी उत्तर प्रदेश के रहने वाले रोशन को मालवीय नगर के एक एजेंट ने 10-12 दिन पहले रखवाया था।

मूलरूप से नेपाल के रहने वाले राजन को भी कुछ दिन पहले रखा गया था। मंगलवार दोपहर करीब तीन बजे सरिता अपने बेडरूम में थी। रोशन रसोई में काम कर रहा था और राजन बाहर सफाई कर रहा था। तभी चार बदमाश घर में घुसे। घर का मुख्य दरवाजा खुला था।

बदमाशों ने महिला के बांध दिए थे हाथ-पैर

बदमाशों ने सरिता के हाथ-पैर व मुंह बांध दिया। साथ ही राजन के भी एक कमरे में हाथ-पैर बांध दिए थे। फिर बदमाश गहने व नकद लेकर फरार हो गए। बदमाशों के साथ नौकर रोशन भी फरार हो गया। परिवार के लोग जब घर पहुंचे तो इस बात का पता लगा।

सरिता के हाथ-पैर व मुंह को खोला गया तो उसकी मौत हो गई थी। माना जा रहा है कि सरिता की दम घुटने से मौत हुई है। बदमाशों को पकड़ने के लिए आधा दर्जन टीमें बनाई गई हैं।

Be the first to comment on "मालकिन के जेवरात देख नौकर की नियत हुई खराब, हत्या के लिए ऐसे बनाया प्लान"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!