क्रिकेट खिलाडिय़ों ने किया काका को याद

सीहोर। शहर के बीएसआई मैदान पर क्लब के पूर्व चेयरमैन स्व. प्रमोद पटेल काका के जन्म दिवस के मौके एक अभ्यास मैच का आयोजन कर यहां पर मौजूद क्रिकेट खिलाडिय़ों ने उनको याद किया। 
सोमवार की शाम को बीएसआई मैदान पर एक अभ्यास मैच का आयोजन किया गया। इसके उपरांत यहां पर उपस्थित जिला क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष मनीष जैन ने अपने संबोधन में कहा कि इस मैदान को जिले में खिलाडिय़ों के लिए मक्का बनाए जाने में स्व.प्रमोद पटेल ने अथक प्रयास किए है। जिसका परिणाम है कि मैदान खिलाडिय़ों के लिए पूरी तरह विकसित है। एसोसिएशन के उपाध्यक्ष अतुल तिवारी ने कहा कि मैदान पर आगामी दिनों में सीपीएल-2 का आयोजन किया जाएगा। जिसमें आधा दर्जन से अधिक टीमों को खेलने का मौका मिलेगा। इसके लिए मैदान में तैयारियां जारी है। श्रद्धांजली अर्पित करने वालों में एसोसिएशन के उपाध्यक्ष  वीरु वर्मा, प्रदीप आहुजा, मदन कुशवाहा, अमित कटारिया, संतोष कुशवाहा, मयंक जैन, महेन्द्र शर्मा, मनोज दीक्षित मामा, कमलेश पारोचे, नागेन्द्र व्यास, गौरव पिचोनिया, मोहनिश त्रिवेदी, अतुल कुशवाहा, गौरव खरे, सचिन वर्मा, आशीष मांझी आदि शामिल थे।
०००००००००००००००००००
राज्य स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता के लिए महिला क्रिकेटरो का चयन
सीहोर। शहर की प्रतिभाशाली महिला क्रिकेटरो का मंगलवार से नीमच में होने जा रही राज्य स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता के लिए भोपाल संभाग क्रिकेट टीम में चयन हुआ है।
इस संबंध में जानकारी देते हुए डीसीए के मीडिया प्रभारी प्रियांशु दीक्षित ने बताया कि भोपाल में आयोजित शालेय संभाग स्तरीय महिला क्रिकेट प्रतियोगिता में भोपाल संभाग की टीम ने फाइनल जीत दर्ज की थी। इस टीम में जिला क्रिकेट एसोसिएशन की अंजली मालवीय, रीतिका मेवाड़ा, अंशिका, मुस्कान और अंशिका राठौर शामिल थी। इनका अब मंगलवार से नीमच में होने वाली राज्य स्तरीय शालेय महिला क्रिकेट प्रतियोगिता के लिए भोपाल संभाग क्रिकेट टीम में चयन हुआ है। क्रिकेटरो की इस उपलब्धि पर बधाई देने वालों में कोच अक्षय दुबाने, भरत लाल शर्मा, माधव यादव, अताउल्ला खान, नारायण कुशवाहा आदि शामिल है।

Be the first to comment on "क्रिकेट खिलाडिय़ों ने किया काका को याद"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!