टोंक: थोक विक्रेता की दुकान में दूसरी बार चोरी, व्यापारियों में आक्रोश

राजस्थान के टोंक जिला मुख्यालय के बड़ा कुआं क्षेत्र में चोरों ने एक किराना के थोक विक्रेता की दुकान को निशाना बनाया है.

चोर यहां से शुक्रवार रात को हजारों की नकदी, प्राचीन सिक्के और चांदी के कलदार ले गए. सूचना पर पहुंची कोतवाली थाना पुलिस ने मौका-मुआयना किया.

गौरतलब है कि बड़ा कुआं क्षेत्र में पिछले चार महीने में तीन बार चोरी की वारदातें हो चुकी हैं. इस दुकान में ये दूसरी चोरी है. पुलिस अभी तक किसी भी वारदात का खुलासा नहीं कर पाई है.

जानकारी के अनुसार मुख्यालय के सर्वाधिक गश्त और व्यस्त रहने वाले बड़ा कुआं क्षेत्र में लगातार हो रही चोरी घटनाएं पुलिस और व्यापारियों दोनों के लिए मुसबीत का सबब बनती नज़र आ रही हैं.

 

शुक्रवार रात अज्ञात चोरों नें चार माह पूर्व निशाना बन चूकी थौक व्यवसायी अशोक जैन की दुकान को दोबारा निशाना बनाते हुए यहां से लगभग 35 हज़ार रुपए की नकदी के अलावा प्राचीन महत्व के सिक्कों व चांदी के कलदारों पर अपना हाथ साफ किया है.

व्यापारी को चोरी की घटना का पता उस समय चला जब पड़ोस के दुकानदार नें उसे इस घटना की जानकारी दी. व्यापारी द्वारा घटना की जानकारी दिये जाने के बाद कोतवाली थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और मौका मुआयना किया. चोर यहां अपने साथ चोरी के लिये प्रयुक्त किए गए पाने (औजार) को भी यहां छोड़ गया है.

पुलिस ने मामले की जानकारी एफएसएल टीम को भी दी है जिससे की चोरों के फिंगर प्रिंट आदि लिए जा सकें. गौरतलब है कि बड़ा कुआं क्षेत्र में एक अन्य दुकान में पिछले चार माह में तीन बार चोरी की वारदात हुई है. खासबात यह कि बड़ा कुआं पर रात पर पुलिस की गश्त बनी रहती है साथ ही यहां तीन से चार पुलिस कांस्टेबल व होमगार्ड वर्ष भर तैनात रहते हैं. ऐसे में महज 50 मीटर से भी कम दायरे में हुई चोरी की ये पांच वारदातें पुलिस के लिए चुनौती बन गई हैं.

Be the first to comment on "टोंक: थोक विक्रेता की दुकान में दूसरी बार चोरी, व्यापारियों में आक्रोश"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!