‘मॉम’ श्रीदेवी की दमदार एक्टिंग आपके दिल को छू लेगी

‘मॉम’ श्रीदेवी की 300वीं फिल्म है। श्रीदेवी के करियर के लगभग पचास साल भी पूरे हो गए हैं। मां के मजबूत किरदार को एक अरसे से कई फिल्मों के में दिखाया जा रहा है। जैसे मदर इंडिया, मां या हाल ही में रिलीज हुई रवीना टंडन स्टारर ‘मातृ’।

क्या ‘इंग्लिश विंग्लिश’ जैसा ही वेलकम इस फिल्म को भी मिलेगा? क्या एक बार फिर से हवा हवाई गर्ल को अलग अवतार में सराहा जाएगा? फिल्म की कहानी एक स्कूल से शुरू होती है. स्कूल में देवकी (श्रीदेवी) टीचर हैं। उसी स्कूल में देवकी की सौतेली बेटी आर्या (सजल अली) भी पढ़ती है। आर्या के साथ पढ़ने वाला एक स्टूडेंट मोहित, आर्या को अश्लील मैसेजेस भेजता है। देवकी इस बात से नाराज होकर मोहित को सजा देती है। आर्या अपनी सौतेली मां से बिल्कुल भी प्यार नहीं करती, जबकि देवकी को अपनी बेटी से बहुत प्यार है।

वैलेंटाइन्स डे की पार्टी में मोहित, आर्या के साथ रेप कर के उसे गटर में फेंक देता है। उसके बाद कोर्ट में केस जाता है और जीत मोहित की होती है। इस तरह के न्याय को देखकर देवकी एक डिटेक्टिव दयाशंकर कपूर उर्फ डी के (नवाजुद्दीन सिद्दिकी) के पास मदद के लिए जाती हैं। इसी बीच पुलिस अफसर मैथ्यू फ्रांसिस (अक्षय खन्ना) की एंट्री होती है। कहानी में ट्विस्ट टर्न्स आते हैं। क्या आर्या के आरोपियों को सजा मिल पाती है? क्या देवकी अपने मंसूबों में कामयाब हो पाती है? कैसे कहानी को अंजाम मिलता है, इसका पता आपको फिल्म देखकर ही चल पाएगा।

Be the first to comment on "‘मॉम’ श्रीदेवी की दमदार एक्टिंग आपके दिल को छू लेगी"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!