संकल्प वृद्धाश्रम व नशामुक्ती केन्द्र में हुआ ध्वजारोहण

सीहोर। स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर संकल्प वृद्धाश्रम एवं नशा मुक्ति केन्द्र में वृद्धजनों एवं नशामुक्ति हेतु रह रहे युवाओं के बीच पुरे स्टाफ के साथ समाज सेवी द्वारकादास अग्रवाल, डॉ. साधुराम शर्मा एवं मधुर विजयवर्गीय ने ध्वजारोहण रोहण कर राष्ट्रगान का वाचन किया। इस अवसर पर सभी उपस्थितजनों ने एक दूसरे को स्वतंत्रा दिवस एवं श्रीकृष्ण जन्मोत्सव की बधाई दी। संचालक राहुल सिंह ने सभी को संबोधित करते हुए नशा मुक्ति की शपथ दिलाई। इसके उपरांत उपस्थित मित्रों ने देश भक्ति के गीतों से सभी का उत्साह वर्धन किया। इस मौके पर श्री द्वारका दास अग्रवाल ने नशा पीडि़त लोगों के लिये अपने शब्दों में कहा कि तेरा शुक्र गुजार हूं खुदा कि तुन्हे मुझे इंसानियत समझा दी। 
सेंटर इंचार्ज नटवर कुशवाह ने कार्यक्रम अंत में सभी का आभार व्यक्त किया। सभी पधारें हुए अतिथियों ने दोपहर को वृद्धजनों के साथ स्नेहभोज किया, जिससे वृद्धजनों को अपनेपन का एहसास हुआ।  प्रबंधक राकेश शर्मा ने कहा कि जब सभी जन एक साथ सहभोज कर रहे थे, तब वृद्धजनों में जो उत्साह व आत्मविश्वास दिखाई दे रहा था वह एक अद्भुत ही नजारा था। इस अवसर पर सुरेश साबू मित्र मण्डली ने भी वृद्धजनों के साथ स्वतंत्रता दिवस मनाया एवं स्नेहभोज किया।
तत्पश्चात रात को जन्माष्टमी पर्व के उपलक्ष्य में मटकी फोड़ कार्यक्रम बहुत ही हर्षोल्ला से मनाया गया। जिसमें संकल्प नशामुक्ति का उपचार ले रहे मित्रों ने भी बड़चढक़र हिससा लिया। जिसका सभी वृद्धजनों व उपस्थित अतिथियों ने भपूर आनन्द उठाया और आलकी की पालकी जय कन्हैयालाल की के जयकारे भी लगाये। नशामुक्ति में सेवा दे रहे अचंल मिश्रा, अमित जैन, धर्मेश यादव, सोनू यादव, ओमप्रकाश ठाकुर आदि उपस्थित थे।

Be the first to comment on "संकल्प वृद्धाश्रम व नशामुक्ती केन्द्र में हुआ ध्वजारोहण"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!