पंचर टायर का झांसा दे उड़ाया बैग, महिला के शोर मचाने पर लोगों ने बदमाश को दबोचा

कश्मीरी गेट इलाके में पंचर बनाने का झांसा देकर बदमाशों ने निजी कंपनी की महिला अधिकारी का बैग चुरा लिया। बैग में नकदी और गहने के अलावा अन्य जरूरी कागजात थे। पीड़िता के शोर मचाने पर लोगों ने एक बदमाश को दबोच लिया, जबकि दो बदमाश भागने में कामयाब हो गये। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार, स्वेता(36) अपने परिवार के साथ जसोला में रहती है।

वह नोएडा स्थित एक निजी कंपनी में फाइनेंस एंड अकाउंट हेड है। बृहस्पतिवार को वह कार से तीस हजारी जा रही थी। कश्मीरी गेट फ्लाईओवर पर उसकी कार का टायर पंचर हो गया। स्वेता ने अपने भाई को फोन कर इसकी जानकारी दी।

इसी दौरान एक युवक वहां पहुंचा और बातचीत के बाद टायर बदलने लगा। लेकिन वह टायर नहीं बदल पाया। युवक ने स्वेता से कहा कि वह अपने दोस्तों को बुलाकर लाता है। कुछ देर बाद दो अन्य युवक के साथ वह आ गया। उन लोगों ने डिग्गी से जैक निकाला।

इसी दौरान स्वेता ने देखा कि युवक के साथ आए दोनों युवक बैग लेकर भाग रहे हैं। स्वेता ने शोर मचाया तो युवक भी वहां से भागने लगा। शोर सुनकर लोगों ने भाग रहे युवक को दबोच लिया। उसकी पहचान दयालपुर निवासी तरुण के रूप में हुई।

Be the first to comment on "पंचर टायर का झांसा दे उड़ाया बैग, महिला के शोर मचाने पर लोगों ने बदमाश को दबोचा"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!